भोपालमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के जिला रायसेन के मंडीदीप में,  प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का सफल कार्यक्रम आयोजित किया गया I

मध्य प्रदेश के जिला रायसेन के मंडीदीप में,  प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का सफल कार्यक्रम आयोजित किया गया I 

कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि महोदय जी- विशेष अतिथि के रूप में मोजूद रहे भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवम प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य आदरणीय श्री नरेंद्र पटेल जी ( बरेली )मनोज ( मोनू ) दुबे जी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

मध्य प्रदेश के मंडीदीप जिला रायसेन के वार्ड न 9 में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का सफल प्रयोजन के कार्यक्रम में उपस्थित सभी वार्ड के आमजनों को माननीय मुख्यमंत्री जी और प्रधानमंत्री जी को टेलीविजन के माध्यम से संबोधित कर कार्केयक्रम के इस महान प्रयोजन को सफल बनाया गया इस कार्यक्रम में भारी मात्रा में आम जन मानस ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई साथ ही टेलीविजन पर प्रकाशित माननीय प्रधानमंत्री जी व प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जी श्री शिवराज सिंह चौहान जी के संबोधन को भी सुना गया ।

जिसमे प्रधानमंत्री जी के द्वारा कुछ चयनित आम व्यक्तियों से भी योजना के लाभ ओर क्रियान्वयन के बारे में भी जानकारी ली गई और उनसे प्रधानमंत्री जी ने बात चीत भी की और जमीनी स्तर पर ये जायजा भी लिया गया की इस योजना का लाभ भारत के हर स्तर पर सही मायने में हो रहा है अथवा नहीं ??

इस योजना का लाभ गरीबों को मिल सके इस संबंध में भी लोगो से चर्चा की गई।

मध्य प्रदेश
आज मध्यप्रदेश की रायसेन जिले के मंडीदीप के वार्ड न 9 की राशन की दुकान पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी एवम प्रदेश के मुखिया माननीय शिवराज सिंह चौहान जी के द्वारा मंडीदीप रायसेन के वार्ड न 9 के आम जन मानस को संबोधित किया और साथ ही उनसे बात चीत भी को गई।


कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में मोजूद रहे भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवम प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य आदरणीय श्री नरेंद्र पटेल जी ( बरेली ) व मनोज ( मोनू ) दुबे जी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे। एवम आम जन मानस को सामग्री वितरित कर कार्यक्रम को सफल बनाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *